ज़ब अलिया भट्ट ने दिया था ‘बालिका वधू’ के लिए ऑडिशन, इतने साल की थी आलिया!

 बॉलीवुड: ‘सिट विद हिटलिस्ट’ चिट चैट शो में आलिया भट्ट ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कीं कपूर परिवार में एंट्री करने से लेकर अपनी आखिरी रिलीज ‘डार्लिंग्स’ के बारे में चर्चा करने तक एक्ट्रेस ने कई बातें शेयर कीं।




आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की ‘बालिका बधू’ के लिए किया ऑडिशन’सिट विद हिटलिस्ट’ के होस्ट मयंक शेखर को दिए इंटरव्यू में आलिया ने अपनी लाइफ को लेकर कई अपडेट्स दिए। 

जब आलिया से पूछा गया कि आपने फिल्म ‘ब्लैक’ के लिए भी ऑडिशन दिया है।और संजय लीला भन्याली आपके साथ ‘बालिका वधू’ नाम की एक फिल्म भी करने वाले थे। और उस समय आप कितने साल के थे?” आलिया भट्ट ने जल्दी से चुटकी लेते हुए कहा, “मुझे लगता है कि मैं 9 साल की थी जब उन्होंने बनाने का फैसला किया।और उन्होंने कहा कि शायद मुझे इसके लिए कुछ और साल इंतजार करना चाहिए लेकिन फिर मुझे लगता है कि उन्होंने इस फिल्म को बनाने का फैसला पूरी तरह से छोड़ दिया। आलिया ने कहा कि आज भी वह कहते हैं कि मुझे इस विचार को नहीं छोड़ना चाहिए था।

क्योंकि यह इतना मशहूर शो बन गया था। उन्होंने कहा था- ‘मुझे सबकी नहीं सुननी चाहिए थी, बना लेना चाहिए था’ बॉलीवुड को जरूर मिलेगा संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका! इसे आगे बढ़ाते हुए आलिया ने कहा, हमने बालिका वधू के लिए कॉस्ट्यूम रिहर्सल, लुक-टेस्ट भी किया। यहां तक ​​कि मैंने आगे डोला रे डोला और ऑडिशन में जो कुछ भी होता है, उस पर डांस किया। लेकिन पीछे मुड़कर देखने पर पता नहीं क्या हुआ।

मैं वापस स्कूल गया। सर ने फिल्म नहीं बनाने का फैसला किया। लेकिन उनके साथ काम करने की ललक मेरे दिमाग में अटक गई। 

आलिया ने कहा कि जब वह फिल्मों में आईं तो उनसे कहा गया कि सर बड़े अभिनेताओं के साथ ही काम करते हैं। मुझे पता था कि मुझे मौका मिलेगा।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post