बेहद साधारण परिवार से है गोविंदा, कभी भाड़े के रूम में रहते थे, आज अरबों के है मालिक!

 


गोविंद अरुण आहूजा उर्फ गोविंदा 55 साल के हो गए हैं। 21 दिसंबर 1963 को मुंबई में जन्मे गोविंदा ने पर्दे पर लोगों को खूब हंसाया है और रुलाया भी है। हालांकि, गोविंदा की रियल लाइफ की कई बातें ज्यादातर लोग नहीं जानते। मसलन, ज्यादातर लोग यही मानते हैं कि टीना (नर्मदा) गोविंदा की बड़ी बेटी है। लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि उनकी बड़ी बेटी की 4 महीने की उम्र में डेथ हो गई थी।

दो बच्चों के पिता हैं गोविंदा



गोविंदा ने 1987 में सुनीता से शादी की। पहली बेटी की डेथ के बाद उनके दो बच्चे और हुए। बेटी नर्मदा, जिन्होंने फिल्मों में आने के लिए अपना नाम टीना आहूजा रख लिया है। हालांकि, उनकी पहली फिल्म ‘सेकंड हैंड हसबैंड कब आई और चली गई, पता ही नहीं चला। गोविंदा के बेटे का नाम है यशवर्धन आहूजा, जो जल्दी ही फिल्मों में एंट्री ले सकते हैं।

गोविंदा की कमाई




 
अब गोविंदा फिल्मों में कम नजर आते हैं। हालांकि इसके बाद भी उनकी सालाना कमाई करोड़ों रुपये की है। ब्रांड इंडोर्समेंट के जरिए गोविंदा अच्छा-खासी रकम लेते हैं। इसके अलावा गोविंदा की बड़ी कमाई रियल स्टेट से भी होती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गोविंदा सालाना करीब 16 करोड़ रुपए कमाते हैं।

गोविंदा का आलीशान घर

गोविंदा का आशियाना भी कम आलीशान नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा के पास तीन आलीशान बंगले हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में हैं। गोविंदा अपने परिवार के साथ मुम्बई के पाॅश इलाके जुहू में रहते हैं। इसके अलावा उनका एक बंगला मड आईलैंड पर है।

भले ही अब गोविंदा फिल्म नहीं बनाते है लेकिन आज भी उनके फैन्स के दिलों में उनके प्रति प्यार की कोई कमी नहीं है आज भी जहाँ गोविंदा जाते अहि वहां उनके चाहने वाले और देखने वाले लोगों की ताँता लग जाती है | गोविंदा साथ लोग सेल्फी लेने लगते है|




 
लेकिन गोविंदा के इतने बड़े सफलता के पीछे उनकी मेहनत है गोविंदा अपने जीवन में बहुत निचे से आज इतने ऊपर आये है एक वक़्त था जब गोविंदा को भाड़े के फ्लाइट में भी रहने के लिए पैसे नहीं थे लेकिन आज गोविंदा के पास करोड़ो रूपये की फ्लाइट है | और धन दौलत की कोई कमी नहीं है |

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post