Lock Upp 2 में नजर आएगी Bigg Boss 16 की ये लड़ाकू कंटेस्टेंट, कंगना रणौत से लेगी पंगा!!

Lock UPP Season 2: कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' के पहले सीजन ने धमाल मचा दिया था और अब जल्द ही फैंस के बीच सीजन 2 भी आने वाला है। दावा किया जा रहा है कि लॉक अप 2 के लिए एकता कपूर ने बिग बॉस 16 के एक कंटेस्टेंट को अप्रोच किया है
Lock Upp Season 2: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन खत्म हो गया है, जिसमें 16 कंटेस्टेंट्स ने धमाल मचा दिया था। सलमान खान के इस शो के खत्म होने के बाद अब फैंस को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉक अप की याद आ गई है। सोशल मीडिया पर लॉक अप सीजन 2 की चर्चा है, जो जल्द ही शुरू होने वाला है। इस रियलिटी शो के पहले सीजन में कुछ सेलेब्स कंगना रनौत की कैद में बंद दिखाई दिए थे, जिनसे लग्जरी लाइफस्टाइल को छीन लिया गया था। शो के सीजन 2 में भी ऐसा ही होगा। लेकिन सीजन 2 में बिग बॉस 16 का कोई एक कंटेस्टेंट नजर आ सकता है। एकता कपूर ने अपने इस रियलिटी शो के लिए बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है।
लॉकअप में नजर आएंगी अर्चना गौतम? दरअसल, बिग बॉस के फैन पेज पर लॉक अप 2 (Lock Upp 2) से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि इस शो के लिए बिग बॉस 16 के एक कंटेस्टेंट को अप्रोच किया गया है। दावा किया जा रहा है कि एकता कपूर ने बिग बॉस 16 की सबसे लड़ाकू कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Guatam) से कॉन्टेक्ट किया है। हालांकि, अब तक कुछ कंफर्म नहीं हुआ। लेकिन ये भी सच है कि अगर अर्चना इस शो में आती हैं तो वह धमाल मचा देंगी। वहीं, इस एक खबर ने अर्चना के फैंस को भी एक्साइडेट कर दिया है। कई लोगों का कहना है कि अगर अर्चना इस शो में आती हैं तो वह लॉकअप को जरूर देखेंगे।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post