दोस्त के बंगले में गुपचुप मिलती थीं रेखा, की शूटिंग टाइम बदलने की डिमांड, खुल गया राज...

Rekha Secret Life: रेखा के रोमांस और प्यार के किस्से बड़े मशहूर हैं. एक वक्त ऐसा था जब अमिताभ बच्चन, विनोद मेहरा, अक्षय कुमार और संजय दत्त के साथ रेखा के अफेयर की खूब चर्चाएं होती थीं. रेखा ज्यादा किसी से अपने सीक्रेट्स छिपाती नहीं थीं, लेकिन एक राज उन्होंने छिपाने की कोशिश की थी, जिसका खुलासा बॉलीवुड के मशहूर विलेन ने कर दिया था.
रेखा (Rekha) के अफेयर के किस्से खूब सुर्खियों में रहे हैं. वे असल जिंदगी में सच्चे प्यार की तलाश में भटकती रही हैं और कभी किसी की नहीं हो पाईं. उन्होंने जिससे भी प्यार किया, वह उन्हें छोड़कर चला गया. जब रेखा ‘दो अनजाने’ के सेट पर अमिताभ बच्चन से मिली थीं, तब वे शादीशुदा थे. ऐसी खबरें सामने आईं, जो दावा करती थीं कि दोनों कभी रोमांटिक रिलेशनशिप में थे. इतना ही नहीं, रेखा और अमिताभ गुपचुप मिला करते थे. लेकिन एक कलाकार को रेखा-अमिताभ का सीक्रेट पता चला और उन्होंने सबके सामने इसका खुलासा कर दिया. रेखा (Rekha) के अफेयर के किस्से खूब सुर्खियों में रहे हैं. वे असल जिंदगी में सच्चे प्यार की तलाश में भटकती रही हैं और कभी किसी की नहीं हो पाईं. उन्होंने जिससे भी प्यार किया, वह उन्हें छोड़कर चला गया. जब रेखा ‘दो अनजाने’ के सेट पर अमिताभ बच्चन से मिली थीं, तब वे शादीशुदा थे. ऐसी खबरें सामने आईं, जो दावा करती थीं कि दोनों कभी रोमांटिक रिलेशनशिप में थे. इतना ही नहीं, रेखा और अमिताभ गुपचुप मिला करते थे. लेकिन एक कलाकार को रेखा-अमिताभ का सीक्रेट पता चला और उन्होंने सबके सामने इसका खुलासा कर दिया.
एक्टर रंजीत ने बताया रेखा का सीक्रेट रेखा और अमिताभ के रोमांस की पुष्टि तब हुई, जब मशहूर विलेन रंजीत ने एक दिलचस्प खुलासा किया. दरअसल, एक्टर बतौर डायरेक्टर फिल्म ‘कारनामा’ बनाने जा रहे थे, जिसमें रेखा को कास्ट करना चाहते थे, पर उनकी शूटिंग टाइमिंग की दिक्कतों की वजह से फराह नाज को कास्ट कर लिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रंजीत ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था, ‘एक दिन रेखा ने मुझे कॉल किया और अनुरोध किया कि क्या मैं शूटिंग शेड्यूल सुबह शिफ्ट कर सकता हूं, क्योंकि उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ शामें गुजारनी हैं.’

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post