इस खबर ने बॉलीवुड में एक सनसनी पैदा कर दी है, मनी लॉन्ड्रिंग की बात क्या है कि सलमान खान जैकलीन की सूरत को नहीं देखना चाहते हैं, जाने!


 


बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों काफी चर्चा में हैं. दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस पर इन दिनों मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, एक्ट्रेस 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी हुई है। ऐसे में कुछ दिन पहले दिल्ली पुलिस ने इस मामले को लेकर एक्ट्रेस से लंबी पूछताछ की थी. लेकिन तब भी इस मामले में कुछ भी स्पष्ट नहीं था।

यह बताया जा रहा है कि जैकलीन ने फर्नांडीस के कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर को डेट किया है। केस का मुख्य चरित्र कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर है। ऐसी स्थिति में, अभिनेत्री की कठिनाइयाँ घटने का नाम नहीं ले रही हैं। हालांकि, न केवल जैकलीन, बल्कि कई बड़ी अभिनेत्रियाँ भी इस मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ी हुई हैं। लेकिन जैकलीन इस सब में सबसे अधिक फंसे हुए हैं।

हाल ही में, सलमान खान ने ‘द बैंग टूर’ के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान, सलमान खान से पूछा गया कि क्या जैकलीन फर्नांडीज इस घटना का एक हिस्सा है या नहीं? इस सवाल का जवाब देते हुए, सलमान खान ने कहा, ‘इंशाल्लाह वह यहां आएगी और अन्यथा मैं जैकलीन खेलूंगा। जैकलीन ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कुछ समय के लिए लगातार जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ की है। ऐसी स्थिति में, यह माना जाता था कि वह ‘द बैंग टूर’ का हिस्सा नहीं बन पाएगी, लेकिन अब सलमान खान ने यह स्पष्ट कर दिया है कि जैकलीन भी इस घटना का एक हिस्सा है और वह भी प्रदर्शन करेगी।

एड जैकलीन कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और अन्य लोगों से चल रहे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ कर रहे हैं। ईडी के अनुसार, सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये का उपहार भी दिया, जिसमें आभूषण, हीरे, 36 लाख के चार फारसी बिल्लियाँ और 52 लाख का एक घोड़ा शामिल है। ऐसी स्थिति में, जैकलीन का नाम लेकर जैकलीन से लगातार पूछताछ की जा रही है। बुधवार को, जैकलीन को एजेंसी के कार्यालय में लगभग 8 घंटे के लिए पूछताछ की गई।

गौरतलब है कि सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। इसके अलावा दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं। पिछले साल जब पूरी दुनिया में कोरोना ने कहर बरपाया तो जैकलीन कई महीनों तक सलमान के पनवेल वाले फार्महाउस पर रहीं। सलमान और जैकलीन ने ‘किक’, ‘रेस 3’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। हाल ही में जैकलीन सलमान खान की रिलीज फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में एक आइटम सॉन्ग में भी नजर आई थीं। इस मामले के बाद कई करीबी दोस्तों ने भी जैकलीन से दूरी बना ली है।

अब ये खबर सामने आई है कि सलमान खान ने भी एक्ट्रेस से दूरी बना ली है. जानकारी के मुताबिक फिल्म में सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडीज के साथ भी काम किया है. उसके बाद उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज से काफी दूरी बना ली थी। कहा जा रहा है कि भले ही सलमान खान हमेशा मुश्किल वक्त में अपने दोस्तों के साथ खड़े नजर आते हैं, लेकिन जैकलीन फर्नांडीज के मामले में उन्होंने हार मान ली है।

एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सलमान खान अब कानूनी पक्ष में नहीं आना चाहते हैं। इस वजह से उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज से भी दूरी बना ली है। क्योंकि सलमान खान भी अब तक कई बार कोर्ट केस में शामिल हो चुके हैं। सलमान खान ने पहले भी एक्टर्स को सुकेश से दूर रहने की सलाह नहीं दी थी, लेकिन एक्ट्रेस ने तब भी उनकी एक नहीं सुनी. इस वजह से भी सलमान खान और जैकलीन ने फर्नांडिस से दूरी बना ली है।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post