होली के मौके पर अंजलि अरोड़ा ने भरी महफिल में ठुमके मार उड़ाए होश, देखे वीडियो!


 

आज पूरे देश में होली का त्योहार काफी धूम-धाम से मनाया जा रहा है. मुंबई में अंजलि अरोड़ा ने अपने हैरतअंगेज डांस से स्टेज पर आग लगा दी. उनके वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं और वह आसानी से फेस्टिवल में सबसे लोकप्रिय लोगों में से एक हैं।

होली पार्टी में उर्फी जावेद का वीडियो ऑनलाइन शेयर किए जाने से कुछ लोग नाखुश हैं. उर्फी जावेद एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं, और कुछ लोगों को लगता है कि वह व्यवसायी अली के बहुत करीब थे, जो ‘लॉकअप’ के प्रतियोगी थे।



अंजलि एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं जिन्हें अक्सर मंच पर बहुत सारे नाटक के साथ देखा जाता है। उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। कभी वह फैन्स के साथ सेल्फी लेते नजर आते हैं तो कभी बच्चे को गोद में लिए नजर आते हैं। रंगों का त्योहार होली दुनिया भर के कई देशों में मनाया जाता है। इस खास दिन पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई होली पार्टियां होती हैं, जहां कई नामचीन लोग मस्ती करते नजर आते हैं।



अंजलि अरोड़ा हाल ही में टीवी स्टार अली मर्चेंट के साथ एक पार्टी में शामिल हुईं। पार्टी के कई वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें अंजलि होली मनाते हुए खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में अंजलि और अली एक दूसरे को एक साथ होली की बधाई दे रहे थे। अंजलि के कुछ प्रशंसकों ने इस पल को पसंद किया और टिप्पणी की कि अली कितने प्यारे हैं।

इंस्टाग्राम पर कुछ लोगों ने कमेंट्स पोस्ट किए कि पारंपरिक भारतीय पोशाक में अंजलि अरोड़ा कितनी खूबसूरत लग रही हैं। अन्य लोगों ने टिप्पणी की कि अंजलि चाहे कुछ भी पहन ले वह सुंदर दिखती है।


अंजलि अरोड़ा “लॉकअप” की प्रतियोगियों में से एक थीं। शो में मौजूद अली ने भी स्टेज पर आग लगा दी। अंजलि का वीडियो अब बहुत लोकप्रिय है, और वह अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी खिंचवाती और एक बच्चे को गोद में लिए हुए देखी गई है।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post