OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता का निधन: घटना के समय उनकी पत्नी, बेटा रितेश अग्रवाल और बहू गीतांशा सूद घर पर मौजूद थे।

रितेश अग्रवालके पिता की मृत्यु: परिवार के संस्थापक और समूह सीईओ रितेश अग्रवाल की शादी के तीन दिन बाद ही परिवार ने जश्न मनाया।ऑयो, उनके पितारमेश अग्रवालकी 20वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गईगुरुग्राम. रमेश अपनी पत्नी के साथ डीएलएफ द क्रेस्ट, सेक्टर 54, गुरुग्राम में रहता था। रितेश अग्रवाल के पिता की मौत: गुरुग्राम पुलिस का बयान गुरुग्राम ईस्ट के डीसीपी ने आजतक से बात करते हुए कहा कि पुलिस को घटना की सूचना दोपहर करीब 1 बजे मिली. उन्हें बताया गया कि रमेश अग्रवाल गुरुग्राम अपार्टमेंट की 20वीं मंजिल से गिर गए हैं। घटना के वक्त घर में उनकी पत्नी, बेटा रितेश अग्रवाल और बहू गीताांशा सूद मौजूद थे। हालांकि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।
पिता के निधन पर रितेश अग्रवाल का बयान "भारी मन से, मेरा परिवार और मैं यह साझा करना चाहता हूं कि हमारे मार्गदर्शक प्रकाश और शक्ति, मेरे पिता, श्री रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया। उन्होंने एक पूर्ण जीवन जिया और मुझे और हम में से हर एक को प्रेरित किया। दिन। उनका निधन हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। मेरे पिता की करुणा और गर्मजोशी ने हमें हमारे सबसे कठिन समय में देखा और हमें आगे बढ़ाया। उनके शब्द हमारे दिलों में गहरे तक गूंजेंगे। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें।" ओयो के संस्थापक ने एक बयान में कहा।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post