आम्रपाली दुबे और निरहुआ के गाने ”उड़ जइबू ए मैना” ने फिर मचाया तहलका, यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज, आप भी देखें फुल Video!

 नई दिल्‍ली, जेएनएन। भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित सितारे आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ दोनों ने एक साथ कई हिट मूवी दी है।





 दोनों के मूवी के एक गाने ने ऐसा कमाल कर दिखाया है कि दोनों सितारों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। बता दें कि दोनों की फिल्म निरहुआ

 हिंदुस्तानी का गाना उड़ जइबू ए मैना के यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज हो गए हैं। यह गाना साल 2014 में रिलीज हुआ था।

 



आम्रपाली और निरहुआ ने इस गाने को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ये गुड न्‍यूज भी शेयर की है। इस गाने में आम्रपाली रेड कलर की फ्लोरल ड्रेस

 पर परफार्म करती नजर आ रही है। वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा , 100 मिलियन व्यूज। बता दें कि इस गाने को निरहुआ ने ही शूट किया है।


ये फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी का गाना उड़ जइबू ए मैना है। इस मूवी को सतीश जैन ने डायरेक्‍ट किया है और परवेश लाल यादव और राहुल खान ने प्रोड्यूस किया है। गाने के बोल प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं। संगीत राजेश रजनीश ने दिया है। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, संजय पांडे और बहुत से कलाकारों ने अभिनय किया है|



गौरतलब है कि आम्रपाली ने साल 2014 में इसी फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू किया था। आम्रपाली और निरहुआ की ये पहली
 सुपरहिट मूवी थी। आम्रपाली और निरहुआ ने इस मूवी के बार बहुत सी हिट मूवी दी थी। इनमें पटना से पाकिस्तान, निरहुआ रिक्शावाला 2, निरहुआ हिंदुस्तानी 2, बॉर्डर, निरहुआ द लीडर शामिल है। इन कलाकारों की जब भी कोई नई मूवी आती है तो सुपरहिट रहती है।

 इनकी फिल्मों के शोज भी हमेशा हाउसफुल रहते थे और इनके गाने भी हमेशा सुपरहिट रहते हैं। बता दें कि इन दोनों कलाकारों की हाल ही में दो फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। जिसमें राजा डोली लेके आजा, निरहुआ बनल करोड़पति शामिल है।

 इन फिल्मों में दर्शकों को एक बार फिर दोनों की जोड़ी का जादू नजर आएगा।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post