आर आर आर: ओटीटी पर 'राम चरण और एनटीआर' कि फिल्म!! जाने तारिक और प्लेटफॉर्म|

आनन्दित होने का समय है। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित राम चरण, जूनियर एनटीआर स्टारर आरआरआर का जल्द ही ओटीटी प्रीमियर होने वाला है। प्रशंसकों की उम्मीद से कहीं ज्यादा जल्दी यह Zee5 पर रिलीज होने जा रही है।


खैर, हर फिल्म का ओटीटी प्रीमियर होना आम बात हो गई है। राम चरण और जूनियर एनटीआर की मैग्नम-ओपस आरआरआर उसी का अनुसरण कर रही है। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन ने भी छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी और भारी मात्रा में कमाई की। विदेशों में भी, RRR ने शानदार प्रदर्शन किया। अब, इसके ओटीटी प्रीमियर का समय गया है। प्लेटफॉर्म Zee5 ने इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है और यह बहुत दूर नहीं है।


Zee5 द्वारा किए गए ट्वीट के अनुसार, RRR का ओटीटी प्रीमियर 20 मई को होगा। फिल्म का प्रीमियर केवल क्षेत्रीय भाषाओं में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा। फिल्म के हिंदी संस्करण का कोई जिक्र नहीं है और प्रशंसक सोच रहे हैं कि ऐसा क्यों है। इससे पहले, रिपोर्ट्स में कहा गया था कि आरआरआर 3 जून को ओटीटी पर रिलीज होगी, हालांकि, ऐसा लगता है कि योजना में बदलाव आया है और हम बहुत उत्साहित हैं क्योंकि यह एक अच्छा बदलाव है।हिंदी भाषा में 'नेटफ्लिक्स' पर रही है|

आर आर आर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  -

आरआरआर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने बहुत पहले 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। दुनिया भर में अब तक इसका कलेक्शन 1133 करोड़ रुपये है। यह इस साल की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। जल्द ही, यश अभिनीत केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर दिया और उम्मीद है कि फिल्म आरआरआर को भी पीछे छोड़ देगी। क्षेत्रीय फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही हैं और बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post