रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का पहले दिन का कलेक्शन आपको चौंका देगा!!

रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' बॉक्स ऑफिस अनुमान दिन 1: चौंकाने वाली शुरुआत; केवल 3.15 करोड़ रुपये कि कामई|



रणवीर सिंह की सोशल कॉमेडी जयेशभाई जोरदार ने बॉक्स ऑफिस पर खराब शुरुआत की है। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने करोड़ों रुपये की कमाई की है। पहले दिन 2.85 से 3.15 करोड़ रु. फिल्म के पक्ष में कुछ भी नहीं जा रहा था और अगर कोई सुबह के शो से फैसला सुनाता है, तो भी रु। 2.50 करोड़ एक चुनौती होती।

लेकिन यह वृद्धि इसे सम्मानजनक शुरुआत देने के लिए काफी नहीं थी। इस उद्घाटन ने मूल रूप से जयेशभाई जोरदार के लिए पहले से ही पर्दे नीचे कर दिए हैं क्योंकि यह अभी तक एक और पोस्ट महामारी रिलीज होगी जो रुपये के आसपास के क्षेत्र में समाप्त होगी। सर्वोत्तम स्थिति में 20 से 30 करोड़।

जयेशभाई जोरदार, बात भी बेहद मिली-जुली है। जबकि फिल्म शैली एक मल्टीप्लेक्स दर्शकों के लिए बनी है, फिल्म का रंगरूप अब हाई एंड प्लेक्स दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पा रहा है। यह एक ऐसी फिल्म है, जिसमें शायद रणवीर सिंह जैसे किसी की मौजूदगी की गारंटी भी नहीं थी, लेकिन फिर भी जो किया जाता है वह किया जाता है। अब हमारी निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि फिल्म अपने ओपनिंग वीकेंड में कैसा प्रदर्शन करती है।




हालांकि एक छलांग की संभावना नहीं है, लेकिन हम अभी भी उम्मीद करेंगे कि फिल्म कुछ चमत्कार दिखाएगी और सप्ताहांत में हमें आश्चर्यचकित करेगी।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post