अभिनेत्रियाँ जो ब्रालेस हो गईं और बोल्ड फैशन का प्रदर्शन किया!!

अभिनेत्रियों ने बोल्डर लुक के लिए ब्रालेस लुक चुना , जिससे प्रशंसकों को मिले झटके!!







1.
कियारा आडवाणी
-




भारतीय अभिनेत्री जो ज्यादातर हिंदी फिल्मों में काम करती है। एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, लस्ट स्टोरीज, कबीर सिंह, गुड न्यूज और शेरशाह जैसी फिल्मों के लिए जाने जाती हैं।




कियारा आडवाणी ने डब्बू रातानी के वार्षिक पत्रिका कवर के लिए ब्रालेस फोटोशूट करवाया था|


2.
उर्फी जावेद
-



ब्रालेस ट्रेंड सेलेब्रिटीज हाल ही में फॉलो कर रहे हैं। और यह एक फोटोशूट या प्रचार गतिविधियों के लिए या यहां तक ​​​​कि घटनाओं के लिए भी हो, अभिनेत्रियों ने प्रशंसकों के बीच एक शॉकवेव भेजते हुए बोल्डर लुक का चयन किया है। आइए देखते हैं कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में जो अपने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। ये हैं उर्फी जावेद, बिग बॉस की ओटीटी कंटेस्टेंट अपने बोल्ड और रिस्क आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें, रील और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। यहां तीन बार हैं जब उर्फी ने ब्रालेस तस्वीरों से सभी को चौंका दिया।

3. मलाइका अरोड़ा



मलाइका अरोड़ा ने उन कार्यक्रमों में से एक से अपने चने पर कुछ तस्वीरें साझा कीं जिनमें उन्होंने भाग लिया था। मल्ला ने प्लंजिंग नेकलाइन और बैकलेस फिटिंग वाला ब्लिंग गाउन चुना। वह हॉट लग रही थी!


मलाइका अरोड़ा विभिन्न समारोहों में अपने द्वारा पहने जाने वाले अद्वितीय पोशाक पर ध्यान आकर्षित करती हैं। वह एक अच्छी फैशन सेंस वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, लेकिन उन्होंने कई मौकों पर उम्मीद से ज्यादा खुलासा भी किया है।

4. ईशा गुप्ता -


ईशा गुप्ता मनोरंजन जगत की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह एक फैशनिस्टा भी हैं। 


हालांकि, कई बार उन्होंने अपनी टॉपलेस तस्वीरों के लिए भी ध्यान खींचा है।


वह इस मोहक अवतार को पूरी तरह से उकेरती हैं। 36 साल की उम्र में, जब बात हॉटनेस की आती है तो वह हमेशा युवा पीढ़ी को अपनी याद दिलाती हैं।

5. प्रियंका चोपड़ा -


देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा मेट गाला, कान्स में शामिल होती रही हैं और अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के प्रचार के दौरान भी अपने फैशन के साथ प्रयोग करती रही हैं। ये रही उन्होंने बाफ्टा के लिए पहनी थी|


6.
निक्की तंबोलि
-



बिग बॉस 14 की प्रतियोगी और अभिनेत्री निक्की तंबोली एक दिवा और एक पत्रिका के कवर के लिए ये फोटोशूट करवाया था |

7. तापसी पन्नू -


तापसी पन्नू इंडस्ट्री में पहली ऐसी हीरोइनों में शुमार हैं, जो बिना ब्रा के फोटो शूट 
करवा चुकी हैं। बिना इनर के उनकी पुरानी फोटो दोबारा अपलोड करने पर वायरल हो गई है।


8.
दीपिका पादुकोण
-


बॉलीवुड डीवा या फैशनिस्टा दीपिका पादुकोण सार्वजनिक कार्यक्रमों में सेक्सी आउटफिट पहनने से नहीं कतराती हैं। बिना इनर लिस्ट के बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका का जिक्र किए बिना पूरी नहीं हो सकती। इंटरनेशनल फैशन कैंप मेट गाला 2017 में एक्ट्रेस ने अपने सेक्सी गाउन से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया|


यह भी पढ़ें: फिल्म के पोस्टर के लिए टॉपलेस हुईं बॉलीवुड अभिनेत्रियां!!





*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post