फिल्म के पोस्टर के लिए टॉपलेस हुईं बॉलीवुड अभिनेत्रियां!!

वे दिन गए जब अभिनेत्रियां नौ गज कपड़े में खुद को ढँक लेती थीं। आज की अभिनेत्रियां यह सब करने से नहीं हिचकिचाती हैं। कुछ लोग इसे स्क्रिप्ट की डिमांड बता सकते हैं, तो कुछ इसे पब्लिसिटी के लिए छोड़ देते हैं।



आइए एक नजर डालते हैं उन बी-टाउन अभिनेत्रियों पर जो फिल्म के पोस्टर के लिए टॉपलेस हुईं -


1. पूनम पांडे -


पूनम
पांडे अपने कपड़े उतारने के लिए जानी जाती हैं, इसलिए जब उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्मनशा’ के पोस्टर के लिए नग्न तस्वीर खिंचवाई, तो यह शायद ही कोई आश्चर्य की बात थी।



2.
जैकलीन फर्नांडीज
-
 


जैकलीन फर्नांडीज एक श्रीलंकाई हैं। उन्होंने रियलिटी शो और संगीत वीडियो में दिखाई देने के अलावा, मुख्य रूप से हिंदी में एक अभिनेत्री के रूप में भारतीय फिल्मों में काम किया है। वह मर्डर 2, किक, डिशूम जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

3. नेहा धूपिया -



नेहा धूपिया ने अपनी फिल्म जूली के एक धमाकेदार पोस्टर से सुर्खियां बटोरीं। अभिनेत्री की नंगी पीठ एक गर्म गुलाबी नंबर के साथ बिस्तर पर फैली हुई थी, इस तरह पोस्टर दिख रहा था। समलैंगिक संबंधों के पहलू पर चर्चा करने वाली जूली में अमृता अरोड़ा भी मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म को अपने अत्यधिक बोल्ड कंटेंट और सेक्स सीन के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा।


4. करीना कपूर -


करीना कपूर ने पहले पोस्टर 'कुर्बान' से सबका ध्यान खींचा। फिल्म एक रोमांटिक-थ्रिलर थी। करीना सैफ अली खान के साथ अपनी फिल्म कुर्बान के लिए टॉपलेस हुईं। सैफ और करीना के लिप-लॉक ने भी कुछ समय तक सुर्खियां बटोरीं। करीना ने कथित तौर पर निर्देशक से फिल्म से सेक्स सीन हटाने का अनुरोध किया था क्योंकि उन्हें इस बात की चिंता थी कि उनके माता-पिता इसे कैसे लेंगे।

सबका ध्यान खींचने के बावजूद, कुर्बान बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

5. पाओली दाम -



हेट स्टोरी के बोल्ड पोस्टर में नई और बोल्ड बंगाली एक्ट्रेस पाओली दाम न्यूड दिख रही थीं। पाओली ने हेट स्टोरी में अपनी बोल्ड और कामुक भूमिका से सभी को चौंका दिया। फिल्म को बॉलीवुड की पहली ऑन-स्क्रीन इरोटिका के रूप में विपणन किया गया था, फिल्म ने एक रिपोर्टर की कहानी सुनाई जिसे एक धनी व्यक्ति द्वारा दुर्व्यवहार किया जाता है। पाओली फिल्म में कई स्पष्ट सेक्स दृश्यों के लिए भी नग्न हो गईं। फिल्म प्रेमियों और समीक्षकों से समान रूप से समीक्षा मिली।


6. सनी लियोन -


रागिनी एमएमएस 2 के फिल्म पोस्टर में 'सनी लियोन' को नग्न देखना कुछ लोगों के लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं थी। फिल्म से ज्यादा बेबी डॉल गाने ने ध्यान खींचा।


यह भी पढ़ें: अभिनेत्रियाँ जो ब्रालेस हो गईं और बोल्ड फैशन का प्रदर्शन किया!! 

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post