देवर ने लिया हल्के में तो डांस फ्लोर पर भाभी ने किया ऐसा कमर तोड़ डांस, लोग बोले – भारी पड़ गया न भैया!

देवरभाभी के अनोखे रिश्तें का वीडियो अभी काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है। इसमें भाभी देवर के डांस में भाभी के रिएक्शन्स इतने कमाल के है की लोगो का ध्यान ही नहीं हट रहा। वीडियो को अब तक दो करोड़ से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।




शादी में अक्सर हमने देवर और भाभी के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखी है। मां-बेटे और भाई-बहन और अच्छे दोस्त की तरह माने जाने वाले इस रिश्ते में शादी के समय खूब मस्ती देखने को मिलती है। इतना ही नहीं, जब भी मौका मिलता है तो यह डांस करने का मौका नहीं छोड़ते। यही वजह है कि शादियों में देवर और भाभी की जोड़ी देखने लायक होती है।


अभी वायरल इस वीडियो में आप डांस फ्लोर पर एक जोड़े को मस्ती में जमकर डांस करते हुए देख सकते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में पैक बना दे यार गाना चल रहा है। वीडियो में डांस कर रही महिला साड़ी पहन बहुत ही खूबसूरत तरीके से इस गाने पर डांस कर रही है। और उसके साथ शख्स भी मस्ती में उसका साथ दे रहा है। वीडियो में सबसे पहले शख्स डांस की शुरुआत करता है। उसके बाद महिला जिस तरह से डांस करती है, उसे देखने के बाद वहां के लोग खुशी से झूम उठते हैं।


सोशल मीडिया के यूट्यूब पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहा है एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “महिला का डांस देखकर दिल खुश हो गया”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “वाह! भाभी ने देवर के साथ क्या डांस किया है”. एक और यूजर लिखते हैं, “यही है इंडिया का कल्चर. सादगी से भी दिल जीता जा सकता है”|


 

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post