होने वाली पत्नी ने शादी से पहले मांगा FB और इंस्टाग्राम का पासवर्ड! पति के जवाब ने जीत लिया दिल!

 सोशल मीडिया पर सगाई का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल (Viral Video) होता नजर रहा है। सगाई कार्यक्रम को होस्ट करती एक महिला होने वाले पतिपत्नी को अजीबोगरीब वचन निभाने को कहती है.सबसे पहले महिला पत्नी की तरफ से बात करते हुए पति से वचन लेती है कि आज से और अभी से वह फेसबुक और इंस्टाग्राम का पासवर्ड अपनी पत्नी को दे दे।




शादियों के सीजन में काफी नए-नए शादी के वीडियोस आपको इंटरनेट पर देखने को मिलते हैं।हमने शादियों में देखा है कि पंडित होने वाले पति पत्नी से सात वचन निभाने को कहता है। लेकिन अभी वायरल इस वीडियो में दुल्हन अपने पति से अजीबोगरीब वचन निभाने की बात कह रही है।


वीडियो में सगाई के मौके पर स्टेज सजा हुआ है. वहीं होने वाले दूल्हा-दुल्हन साथ खड़े हैं। प्रोग्राम को होस्ट कर रही महिला पहले दुल्हन की तरफ से दूल्हे से कहती है कि वह आज से और अभी से अपना फेसबुक, इंस्टाग्राम पासवर्ड होने वाली पत्नी को दे दे। इसके जवाब में दूल्हा कुछ ऐसा कहता है कि दुल्हन अपना दिल हार बैठती है।

दुल्हा कहता है कि वह अपना मोबाइल अपनी पत्नी को दे देगा। पति का यह जवाब सुनकर, वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। लोग पति के हाजिर जवाब की तारीफ भी करते हैं। वीडियो दिल को छू लेने वाला है।




इस वीडियो को witty_wedding नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, ‘क्या आप ये सारे वचन निभाएंगे’. वीडियो को अब तक हजारों लोगों द्वारा देखा जा चुका है।NIceee......


*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post