अंबानी से भी ज्यादा कीमती गाड़ी खरीदी साउथ के इस नामी सुपरस्टार ने, छोड़ दिया अम्बानी को भी पीछे – देखे तस्वीरे!

 मुकेश अंबानी जी का आज केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। अगर मुकेश अंबानी जी की बात की जाए तो वह आज इस मुकाम पर है जिस मुकाम तक पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है इसकी बदौलत मुकेश अंबानी आज एक आलीशान जीवन व्यतीत करते हैं। मुकेश अंबानी जी वर्तमान समय में मीडिया में काफी सुर्खियों में बने हुए रहते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि खाली में मुकेश अंबानी को लेकर एक बड़ी बड़ी बातें चल रही है कि साउथ एक नाम है विजय नेता ने हाल ही में किसी गाड़ी खरीदी है जो कि अंबानी के पास भी नहीं है।





हम यहां तक बोल सकते हैं कि यह गाड़ी अभी तक भारत में किसी के पास भी नहीं होगी। यह गाड़ी खरीदने वाला पूरे भारत में सिर्फ साउथ का स्टार एकमात्र भारतीय बन चुका है। आई आगे आर्टिकल में हम आपको बताते हैं कि कौन है वह साउथ का सुपरस्टार।


जी हां हम बात कर रहे हैं साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के बारे में। हाल ही में जूनियर एनटीआर की फिल्म काफी हिट गई थी। जूनियर एनटीआर ने जो गाड़ी खरीदी उसकी कीमत करोड़ों में और वह भारत में किसी के पास भी नहीं है जूनियर अकेले व्यक्ति है जिसके पास वह गाड़ी है। जूनियर एनटीआर ने हाल ही में लेंबोर्गिनी यूरेश ग्रेफाइट कैप्सूल खरीदी है जो कि हाल ही में लॉन्च हुई है और वह केले से भारतीय जिनके पास यह कार्य इस कार की कीमत लगभग ₹40000000 बताई जा रही है।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post