Kiara Advani ने कटरीना कैफ को किया फेल, वाइट कॉर्ड-सेट में दिखाया अपनी परफेक्ट फिगर का जलवा!

 कबीर सिंह से मशहूर हुई अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आए दिन अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। इस अभिनेत्री की कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म शेरशाह रिलीज हुई। शेरशाह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी। किर्रा आडवाणी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाती है,  एक्ट्रेस की पॉपुलर की इतनी ज्यादा बढ़ चुकी किन की झलक पाने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं उन्हें इंडस्ट्री में काफी जल्दी जाती है क्योंकि उनकी कमी कोई पूरी नहीं कर सकता।





आज के समय में कियारा आडवाणी बॉलीवुड अभिनेत्री के टॉप सूची में शामिल है आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है निजी जिंदगी से जुड़ी बांदा जाने के लिए काफी इच्छुक रहती है,  आपको बता दें कि क्या राठवा नी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहती है। वह अपने फैंस के लिए टाइम निकाल कर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है हाल ही में हमें कियारा आडवाणी का एक वीडियो देखने को मिला।

   

क्या रेट मैंने का वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा था पर हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्या रेडवानी ने व्हाइट शॉर्ट्स पहने हुए हैं वही ऊपर व्हाइट क्रॉप टॉप और जैकेट पहना हुआ है उनके अंदाज से सभी लोगों का दिल हार चुका है। शॉर्टकट में वह सुंदर नजर आ रही है।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post