दीपिका पादुकोण को किस करना बंद नहीं कर पाए रणवीर। आगे कया हुआ!!

रणवीर सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रामलीला के सेट से एक घटना को याद किया, जहां वह दीपिका पादुकोण को किस करना बंद नहीं कर सके। इनकी फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। 


गोलियों की रासलीला राम-लीला में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की सिज़लिंग केमिस्ट्री ने प्रशंसकों को और अधिक मांगना छोड़ दिया। जहां दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा, कई लोग इस बात से अनजान हैं कि रणवीर और दीपिका अपने किसिंग सीन में इतने खो गए कि एक उड़ती हुई ईंट भी उनके अंतरंग पल को नहीं तोड़ सकी। हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर से उस एक सीन के बारे में पूछा गया जो सीन खत्म होने के बाद भी उन्हें याद रहता था। जवाब में, रणवीर ने खुलासा किया कि वह पल  दीपिका पादुकोण के साथ था।

ईंट से टूट गए थे रणवीर और दीपिका के अंतरंग पल-

रणवीर और दीपिका की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला 2013 में रिलीज हुई थी। जहां फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था, वहीं एक विशेष दृश्य जहां रणवीर और दीपिका भावुक लिप-लॉक में लगे हुए हैं, प्रशंसकों के साथ रहा है। हाल ही में, फिल्म साथी अनुपमा चोपड़ा के साथ एक साक्षात्कार के दौरान,  रणवीर ने खुलासा किया कि दीपिका और मै पल में इतने खो गए थे कि पता ही नहीं चला कि एक ईंट कमरे में गिर गई है।

रणवीर ने कहा, "काई बारी जब कट कहा जाता है, आप जो हो रहा है उसे तुरंत बंद नहीं कर सकते हैं।  हम एक तरह से परेशान होजाते थे।"



इसके बाद रणवीर रामलीला के सेट से एक विशेष घटना को याद करते हैं। उसने बोला, । मुझे यह एक उदाहरण याद है जहां राम और लीला हंसते हैं। वे एक दूसरे में बहुत ही भावुक लिप-लॉक में खोए हुए हैं और सचमुच, मिस्टर भंसाली की फिल्म में सब कुछ सच में होता है। बहुत कम दृश्य प्रभाव हैं। हम लिप-लॉक में बिस्तर पर थे, और दृश्य में, खिड़की से फेंकी गई ईंट से लिप-लॉक टूट जाता है ..



यह कांच और सब कुछ चकनाचूर कर देता है। पहले टेक में मैं और दीपिका किस कर रहे थे। ईंट आ गई है लेकिन हम दोनों अभी भी उस पर थे। तभी मिस्टर भंसाली को पता चला! कभी-कभी तुम खो जाते हो।"



*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post