दरार की अफवाहों के बीच रविंद्र जडेजा को CSK ने इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो!!

रवींद्र जडेजा हुए अनफॉलो!!



रवींद्र जडेजा, जिन्हें आईपीएल 2022 के बाकी बचे मैचों से बाहर कर दिया गया था, को अब कथित तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। लगभग 10 वर्षों से चेन्नई सुपर किंग्स का अभिन्न अंग रहे ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को उनके इंस्टाग्राम पर फ्रैंचाइज़ी ने अनफॉलो कर दिया था। 

जडेजा चोटिल पसली के कारण आईपीएल के मौजूदा संस्करण से भी बाहर हो गए हैं, वह निगरानी में थे और सलाह के आधार पर उन्हें ipl के बाकी सत्र से बाहर कर दिया गया।


उनके अचानक ही चले जाने और अनफॉलो किए जाने से फ्रैंचाइज़ी के साथ दरार की अफवाहें फैल गईं। इससे सोशल मीडिया पर अनुमान लगाए जा रहे हैं कि टीम के साथ कुछ लड़ाइ के कारण जडेजा ने सीजन को अचानक छोड़ दिया। 

CSK प्रबंधन और Dhoni ने Jadeja के साथ घटिया राजनीति की, पहले Dhoni ने उन्हें सबसे खराब Season के लिए बलि का Bakra बनाया, फिर उन्हें सिर्फ 8 मैचों में कप्तान से Barkhast कर दिया, फिर Dhoni ने उनकी Captaincy की आलोचना की, फिर #सीएसके ने उन्हें अनफॉलो कर दिया और अब आईपीएल से बर्खास्त कर दिया। "Twitter User ने लिखा"। 

एक अन्य User ने लिखा, "Kahin कुछ Pakk रहा था और यही उनके Captaincy छोड़ने का कारण हो सकता है। और जडेजा अपने Natural Form में नहीं थे। और फिर उनकी Injury की खबर आई ... एक Rahasya लग रहा है।"

सी एस के के लिए सबसे महंगे खिलाड़ी जिन्हें सोलहां करोड़ रुपये में रखा गया था। टूर्नामेंट की शुरुआत से कुछ दिन पहले उन्हें टीम का कप्तान भी नियुक्त किया गया था। 
हालाँकि, CSK ने उनकी कप्तानी में अपने आठ मैचों में छह गेम गंवाए। जडेजा ने अपनी फॉर्म भी खो दी और केवल 111 रन बनाने में सफल रहे और इन मैचों में तीन विकेट लिए। उन्होंने अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कप्तानी 'त्याग' दी और एम .एस .धोनी से टीम का नेतृत्व करने का अनुरोध किया। 

एम .एस के नेतृत्व में, सीएसके ने तीन में से दो गेम जीते। अब तक, जडेजा का सीजन अच्छा रहा नहीं है, उन्होंने दस मैचों में उन्नीस.33 के औसत से छब्बीस* के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ केवल एक सौ सोलह रन बनाए हैं। केवल पांच विकेट ही लिए हैं।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post