IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, कप्तान केन विलियमसन ने छोड़ा बायो बबल!!

  कप्तान केन विलियमसन ने इस वजह से छोड़ा बायो-बबल!!



हैदराबाद ने मंगलवार को मुंबई इंडियंस पर तीन रन की संकीर्ण जीत से अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा हैउस विजयी मैच के बाद अब केन विलियमसन स्वदेश लौट रहे हैं

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने बुधवार को घोषणा की कि उनके कप्तान अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए न्यूजीलैंड के तोरंगा में अपने घर वापस जाएंगे।

इसका मतलब है कि विलियमसन रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ हैदराबाद के आईपीएल 2022 के आखिरी लीग मैच में शामिल नहीं हो सकते हैं।



विलियमसन
के स्वदेश लौटने के बाद हैदराबाद ने मंगलवार को मुंबई इंडियंस पर तीन रन की संकीर्ण जीत के साथ अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जीवित रखा है।

हमारे कप्तान अपने परिवार के लिए नवीनतम अतिरिक्त की शुरुआत करने के लिए, न्यूजीलैंड के लिए उड़ा भर रहे हैं।

यहाँ #Riser कैंप में सभी केन विलियमसन और उनकी पत्नी की सुरक्षित डिलीवरी और ढेर सारी खुशियाँ चाहते हैं! ” फ्रैंचाइज़ी द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक आधिकारिक अपडेट पोस्ट किया।

2020 की दिसंबर कोविलियमसन और उनकी साथी सारा ने एक बच्ची का स्वागत किया

जिससे न्यूजीलैंड कप्तान वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाया।

"हमारे परिवार में खूबसूरत बच्ची का स्वागत करते हुए बहुत खुशी हुई," विलियमसन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नवजात बेटी की तस्वीर पोस्ट की थी। 

आईपीएल 2022 में अब तक विलियमसन ने मेगा नीलामी से पहले फ्रैंचाइज़ी द्वारा बनाए रखने के बाद 13 मैचों मेंभाग लिया है। लेकिन कोहनी की चोट से उबरने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल रहे न्यू ज़ीलैंडर स्कोरिंग चार्ट कोसेट करने में असमर्थ रहे हैं, उन्होंने 19.64 के औसत और 93.50 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 216 रन बनाए।

हैदराबाद इस समय अंक तालिका में तेरह मैचों में बारह अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। 

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post