MI गेंदबाज 'जसप्रीत बुमराह' की पत्नी 'संजना गणेशन' के बारे में वो बातें जो आप नहीं जानते!!

 जसप्रीत बुमराह की पत्नी के अनजान तथ्य!

भारत में क्रिकेट को फॉलो करने वाला हर कोई जानता है कि जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन एक सफल स्पोर्ट्स एंकर और होस्ट हैं। लेकिन फिर भी कई ऐसे तथ्य हैं जो आप उनके जीवन के बारे में नहीं जानते होंगे।































1. 
संजना केकेआर की बहुत बड़ी फैन हैं|
 

संजना स्टार स्पोर्ट्स टीम में शामिल होने से पहले KKR में होस्ट हुआ करती थीं। उन्होंने 'द नाइट क्लब' शो की मेजबानी की और केकेआर प्रशंसकों के साथ-साथ टीम के सह-मालिक शाहरुख खान का साक्षात्कार लिया। अपने कार्यकाल की बदौलत वह केकेआर की प्रशंसक बन गई हैं। हालांकि MI के बुमराह के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद वो MI की फैन भी हैं| 
अब उनकी पसंदीदा मुंबई नाइट राइडर्स बन गई है|

2. वह फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट थीं।


संजना मिस इंडिया बनने के बेहद करीब थीं। वह 24 फाइनलिस्ट में शामिल थीं, लेकिन वह ताज से चूक गईं। कोयल राणा ने इसे जीता, संजना ने एक कदम दूर छोड़ा उसके बाद से संजना ने अपने करियर में तेजी से कदम उठाए हैं।

3. 
संजना ने आईसीसी विश्व कप 2019 को कवर किया।


संजना के खेल प्रसारण करियर में, 2019 विश्व कप एक ब्रेकआउट क्षण था क्योंकि उसने इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले कार्यक्रम की सफलतापूर्वक मेजबानी की और उसे कवर किया।

4. 
उनका पहला टीवी कार्यकाल एमटीवी स्प्लिट्सविला था।


उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत 7वें सीजन में एमटीसी पर लोकप्रिय युवा शो स्प्लिट्सविला से की। वह 2014 में था। चोट के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा। वह सफलता की उनकी पहली उड़ान थी।

5. 
संजना का वह प्रसिद्ध चुंबन।


एमटीवी स्प्लिट्सविला में अश्विन कौल नाम के एक साथी प्रतियोगी ने उन्हें किस किया था। शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और ब्रेकअप के बाद भी ये बेस्ट फ्रेंड बने रहे।



*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post