सुष्मिता सेन ने ललित मोदी से पहले 11 मर्दों के साथ बनाये संबध, कपड़ो की तरह लड़के बदलती हैं सुष्मिता


सुष्मिता सेन को आज के समय में हर कोई जानता है वे पूर्व मिस यूनिवर्स हैं वे बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जो एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं इन दिनों भी वह सोशल मीडिया पे छाई हुई हैं इंडियन बिजनेसमैन और पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से अधिकारिक घोषणा की कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं ललित मोदी ने इससे पहले ट्वीट में उन्हें बेटर हाफ बताया था लेकिन अगले ट्वीट में उन्होंने शादी से इनकार कर दिया ललित मोदी पहले शख्स नहीं हैं जो सुष्मिता को डेट कर रहे हैं ललित से पहले वे 11 मर्दों को डेट कर चुकी हैं वह कपड़ों की तरह लड़के बदलती हैं आइये जानते हैं उन मर्दों के बारे में जिनके साथ सुष्मिता सेन रिलेशनशिप में रही हैं.



रोहमन शॉल

दोनों की पहली मुलाकत एक फैशन शो के दौरान हुई थी जिसके बाद पहले दोनों दोस्त बने और फिर एक-दूसरे को डेट करने लगे यहाँ तक कि दोनों लिव-इन में भी रह रहे थे



ऋतिक भसीन

ऋतिक भसीन ने सुष्मिता सेन को लगभग 4 साल तक डेट किया था दोनों शादी भी करने वाले थे और मुंबई में एक घर भी तलाश कर रहे थे लेकिन कुछ दिन बाद ही उनके ब्रेकअप की खबरें गई.



बंटी सचदेवा

सुष्मिता सेन सेलिब्रिटी मैनेजर और अभिनेता सोहेल खान के साले बंटी सचदेव को भी डेट कर चुकी हैं ये उस समय की बात हैं जब बंटी सुष्मिता सेन के सेलिब्रिटी मैनेजर थे



संजय नारंग

 

सुष्मिता सेन की अफेयर लिस्ट संजय नारंग का नाम भी है. वह पेशे से एक होटेल कारोबारी हैं. दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट देखा जाता था. दोनों की एक साथ मौजूदगी के बाद अफेयर की चर्चाए खूब सुनने को मिली ही लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया.

 


*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post