बिना शादी किये प्रेग्नेंट हो गई नोरा फतेही, वीडियो बना कर खुद किया सच्चाई का खुलासा!

s

 


बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर कर सुर्खियां बटोरने वाली नोरा फतेही अब काफी पॉपुलर हो गई हैं. उन्होंने दिलबर दिलबर गाने से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई और आज हर तरफ उनकी चर्चा होती है. जब भी नोरा फतेही कहीं जाती हैं तो पैपराजी उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल कर देते हैं. नोरा इन दिनों रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर में जज के रूप में नजर रही हैं.



s

s अक्सर उनके वीडियो और तस्वीरें वायरल होते रहते हैं. नोरा फतेही एक बार फिर से सुर्खियों में गई हैं और इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह बहुत अलग है. हर तरफ यह चर्चा हो रही है कि नोरा फतेही प्रेग्नेंट हो गई हैं और इन खबरों को लेकर उन्होंने खुद सच्चाई का खुलासा किया है.

s

दरअसल, पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें शो के सभी जज यह बात कर रहे थे. इस वीडियो में मर्जी कहते हैं- तो हम प्रेगनेंसी की चीजों के बारे में बात करने में व्यस्त हैं और नोरा खुद को देखने में. इस पर नोरा मजाकिया अंदाज में कहती हैं- क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. इस पर मर्जी उन्हें जवाब देते हुए कहते हैं- धन्यवाद, दुनिया को यह बताने के लिए.



s

यह बात सुनते ही अभिनेत्री जोर-जोर से ठहाके लगाने लगती हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया और लोगों को यह लगने लगा कि अभिनेत्री मां बनने वाली हैं. हालांकि यह बात बाद में क्लियर हो गई कि ये सब लोग नीतू कपूर की बहू और बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर चर्चा कर रहे थे, जो इन दिनों प्रेग्नेंट है और अपने बेबी के आने का बेताबी से इंतजार कर रही हैं.

s

 

 

s

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post