‘विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश वारियर ने बेडरूम Photos शेयर कर मचाया तहलका, लाल टॉप का सिर्फ एक बटन लगाये दिए किलर पोज!

 



सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में हैं। इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने बेडरूम में क्लिक करवाई हुई अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर रही हैं।रेड कलर के डीप नेक टॉप और व्हाइट डॉट्स वाली पिंक पैंट में प्रिया प्रकाश बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर अभी तक लाखों लाइक्स चुके हैं।



कमेंट बॉक्स में लोग प्रिया प्रकाश की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। किसी ने उन्हें सुपर हॉट बताया है तो कोई उन्हें क्यूटी पाई कहता दिख रहा है।



प्रिया प्रकाश वारियर एक वक्त पर रातोरात वायरल हो गई थीं। उनकी फिल्म का एक सीन जमकर वायरल हुआ था जिसमें वह आंख मारती नजर आई थीं। तब से लेकर अभी तक प्रिया का लुक काफी बदल गया है।

प्रिया प्रकाश ने कई फिल्में और अन्य प्रोजेक्ट किए हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ टच में बनी रहती हैं।सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही प्रिया प्रकाश वारियर के 72 लाख से ज्यादा चाहने वाले हैं। इसके अलावा वह अन्य प्लेटफॉर्म्स के जरिए भी फैंस के साथ टच में बनी रहती हैं।



प्रिया प्रकाश वारियर को Oru Adaar Love के जरिए फेम मिला था लेकिन जहां तक उनकी आने वाली फिल्मों का सवाल है तो वह जल्द ही Vishnu Priya, Sridevi Bungalow और Kolla में काम करती नजर आएंगी।

 


*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post