TV की ये संस्कारी बहु बिना कपड़ों के आई कैमरे के सामने, लिया न्यू’ड आइस बाथ।



टीवी स्क्रीन पर सालों से संस्कारी दुल्हन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस मेघा गुप्ता असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. काव्यांजलि, ये है आशिकी, प्यार तूने क्या किया, ड्रीम गर्ल, कोई लौट के आया है, ममता और सीआईडी ​​जैसे कई धारावाहिकों में अपने अभिनय से अपना नाम बनाने वाली अभिनेत्री भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

संस्कारी दुल्हन के वेश में टीवी पर नजर आने वाली मेघा असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर तो कभी बिकिनी में टॉपलेस तस्वीरें शेयर करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ऐश बाथ का एक वीडियो भी शेयर किया है. तो फिर आज हम आपको दिखाएंगे मेघा की कुछ ऐसी ही फोटो और वीडियो जिन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.. मेघा गुप्ता अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर कर हंगामा मचाते रहते हैं. हालांकि, उन्होंने ट्रोलर्स को चुप कराने के लिए अब अपने अकाउंट में कमेंट को ब्लॉक कर दिया है।

आइस बाथ वाले वीडियो से हड़कंप मच गया: मेघा गुप्ता के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। मेघा गुप्ता को बिकिनी में आइस बाथ लेते हुए देखा गया। मेघा ने हाल ही में इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में वह काले रंग की बिलिकी पहने ढोल में बैठकर नहाती नजर रही हैं..

डार्क रूम में जबरदस्त डांस: इससे पहले मेघा गुप्ता का रेड स्कर्ट और ब्लैक चोली में डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में वह एक अंधेरे कमरे में हॉट मूव्स करती नजर रही हैं.टॉपलेस फोटोशूट: मेघा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ टॉपलेस तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने पूल में नहाते हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की। टॉपलेस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

बोल्ड ने लगभग जीता लोगों का दिल: मेघा ने 13 मई को अपने बर्थडे पर एक हॉट फोटो शेयर कर लोगों का दिल जीत लिया। फोटो में वह येलो आउटफिट में नजर रही थीं. इस शानदार ड्रेस में मेघन का लुक काफी शान।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post