जब कैटरीना कैफ ने अपनी हमशक्ल ज़रीन खान के साथ काम करने पर प्रतिक्रिया दी "अगर सलमान खान मुझे याद करते हैं ..." और यह कहा!

सलमान खान और कैटरीना कैफ 2000 के दशक की सबसे हिट जोड़ियों में से एक थी। दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं। अलग-अलग बॉलीवुड फिल्मों में सह-कलाकार होने के अलावा, उनका बंधन हमेशा सुर्खियां बटोरता है। 2010 में, सलमान ने मीडिया में तूफान ला दिया जब उन्होंने ज़रीन खान को वीर में कास्ट करने के लिए सुर्खियाँ बटोरी क्योंकि वह स्पष्ट रूप से 'कटरीना कैफ की तरह दिखती थीं। अधिक विवरण के लिए नीचे स्क्रॉल करें। डेविड धवन की मैंने प्यार क्यों किया में पहली बार एक साथ आने के बाद, उनके प्रेम संबंधों की अफवाहें सुर्खियां बटोरने लगीं। हालाँकि, 2010 में उनके ब्रेक-अप की ख़बरें वेब पर सामने आईं।
आज के थ्रोबैक पीस में हम आपको कटरीना कैफ के रिएक्शन के बारे में बताएंगे जब उनसे सलमान खान को कास्ट करने के बारे में पूछा गया। 2008 में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ अपने साक्षात्कार के दौरान, जब भारत अभिनेत्री से दबंग खान द्वारा वीर में अपनी हमशक्ल ज़रीन खान को ब्रेक देने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसे 'चापलूसी और प्यारा' कहा।
कैटरीना कैफ ने पोर्टल से कहा, "क्या यह चापलूसी नहीं है? मुझे लगता है कि बहुत प्यारा है। मैंने उसके स्क्रीन टेस्ट के दौरान उसके मेकअप में भी उसकी मदद की। वह एक प्यारी लड़की है और मुझे आशा है कि वह बहुत अच्छा करेगी... हालांकि मुझे नहीं लगता कि वह मेरी तरह दिखती है। लेकिन अगर सलमान मुझे याद करते हैं और मेरे जैसी दिखने वाली लड़कियों के साथ काम करना चाहते हैं, तो यह बहुत अच्छा है। वहीं जरीन खान ने भी एक बार कटरीना कैफ की डुप्लीकेट कहे जाने पर खुलकर बात की थी और कहा था कि कोई भी डायरेक्टर डुप्लीकेट काम नहीं करना चाहेगा। यहां तक कि उन्होंने अपने मोटे होने के बारे में खुलकर बात की थी और 'फत्रिना' कहा था और कहा था कि उनके बारे में कुछ भी अच्छा नहीं लिखा गया है और मीडिया केवल उनके वजन के बारे में बात करेगा। काम की बात करें तो कटरीना कैफ को आखिरी बार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ भूत पुलिस में देखा गया था। अब वह टाइगर 3 के लिए सलमान खान के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं, जो 2023 की दिवाली पर स्क्रीन पर आएगी

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post