इन हसीनाओं को मिला 'घर तोड़ने वाली औरत' का टैग, आज भी देते हैं लोग हेटफुल कमेंट्स !

इन एक्ट्रेसेस को मिला 'घर तोड़ने वाली औरत' का टैग बॉलीवुड फिल्म स्टार रानी मुखर्जी से लेकर सुष्मिता सेन तक, इन एक्ट्रेसेस को घर तोड़ने वाली औरत का टैग मिला था। इसकी वजह इनकी शादी और अफेयर के किस्से एक शादीशुदा मर्द के साथ रहे। इस वजह से कई सितारों के घर टूटने तक की नौबत आ गई थी। जबकि, कई घर सच में टूट गए। यहां देखें इन बॉलीवुड हसीनाओं की लिस्ट। जिन पर लोगों के घर तोड़ने का आरोप लगा था। इस आरोप के बाद कई लोग आज तक इन एक्ट्रेसेस को हेटफुल कमेंट्स करते हैं। यहां देखें इन हसीनाओं की पूरी लिस्ट।
एक वक्त था जब अदाकारा सुष्मिता सेन का नाम फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा था। इन अफेयर की खबरों की आंच शादीशुदा निर्देशक विक्रम भट्ट के घर तक पहुंची और उनका पहली पत्नी अदिती भट्ट संग तलाक हो गया।
लारा दत्ता (Lara Dutta) अदाकारा लारा दत्ता ने महेश भूपति के साथ शादी रचाई है। महेश भूपति ने लारा दत्ता से शादी के लिए अपनी पहली पत्नी श्वेता जयशंकर को तलाक दिया था।
हेमा मालिनी (Hema Malini) अदाकारा हेमा मालिनी से शादी के लिए फिल्म स्टार धर्मेंद्र ने मुस्लिम धर्म अपनाया था। धर्मेंद्र ने हालांकि अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया। बावजूद इसके हेमा मालिनी हमेशा ट्रोल्स के निशाने पर रहीं।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post