आलिया भट्ट का पुराना वीडियो वायरल और रणबीर कपूर को उनकी पसंद पर गर्व होगा - देखें!

एक बार आलिया भट्ट ने शेयर किया था कि वह अपनी होने वाली बच्ची का नाम क्या रखना चाहेंगी और यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। इसकी जांच - पड़ताल करें!
आलिया भट्ट अब सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वह कल अपने पति रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे की मां बनीं। कपूर और भट्ट परिवार के लिए यह एक उत्सव का मूड है। नौसिखिया मम्मी स्वस्थ और ठीक हैं, साथ ही उनकी नवजात बेटी भी। अब, एक थ्रोबैक वीडियो जहां वह अपनी बेटी का नाम रखने की बात कर रही है, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें! आलिया और रणबीर ने 5 साल साथ रहने के बाद 14 अप्रैल, 2022 को अपने घर की बालकनी में सिर्फ अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि, शादी के 2 महीने के अंदर ही इस कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दुनिया के सामने अनाउंस कर दी और 'गुड न्यूज' जानकर उनके फैन्स पागल हो गए।
खैर, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर वापस आते हुए, आलिया भट्ट ने एक बार एक नाम का खुलासा किया था, जिसे वह अपनी उस समय की होने वाली बेटी को देना चाहेंगी। एक डांस रियलिटी शो में रणवीर सिंह के साथ गली बॉय का प्रचार करते हुए , उसने एक युवा प्रतियोगी से उसका नाम लिखने के लिए कहा था, और घबराहट में, बच्चे ने 'अल्मा-ए' लिखा था। यह सुनकर आलिया ने कहा कि उन्हें यह नाम बहुत पसंद है। उसने कहा, "अलमा बहुत ही सुंदर नाम है, मैं अपनी बेटी का नाम अल्मा रखूंगी।"

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post