सलमान खान की इस एक्ट्रेस ने ढाया खूबसूरती का कहर, ऐसे ही नहीं महाठग सुकेश है दीवाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने कई बड़े हीरो के साथ फिल्मों में काम किया है. हाल ही में ऑस्कर अवार्ड फंक्शन से पहले एक प्री सेलेब्रेशन पार्टी दी गई, जिसमें कई बॉलीवुड और बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की. लेकिन लोगों की निगाहें जैकलीन फर्नाडिंस पर जाकर टिक गईं. ब्लैक कलर के नेट ट्रांसपेरेंट गाउन में वे काफी खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि उनका ये लुक काफी बोल्ड था. जैकलीन ने ब्रेस्ट कवर करने के लिए अंदर स्किन कलर का पैच पहना था. बता दें, कुछ वक्त पहले से जैकलीन महाठग सुकेश के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं.
यही नहीं सुकेश ने जैकलीन को विश करते हुए लव लेटर भी लिखा था. जेल से अपने लेटर में सुकेश ने लिखा ‘मैं भी सबसे शानदार इंसान, द अमेजिंग, मेरी सदाबहार जैकलीन को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं. इस दिन, रंगों का त्योहार, मैं आपसे वादा करता हूं जो रंग फीके या गायब हो गए हैं उन्हें 100 गुना करके आपके पास वापस लाया जाएगा.
इस साल पूरी चमक में, मेरा स्टाइल. मैं इसे सुनिश्चित करूंगा और यह मेरी जिम्मेदारी है. तुम्हें पता है कि मैं तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जाऊंगा.

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post