आईपीएल 2022 में विराट कोहली और रोहित शर्मा की खराब फॉर्म पर बोले सौरव गांगुली!!

  विराट और रोहित पर सौरव गांगुली ने ये कहा !!





कोहली ने इस सीजन के तेरह मैचों में सिर्फ 19.67 की औसत से दो सौ छत्तीस रन बनाए हैं, जबकि मुंबई इंडियंस के कप्तान ने बारहां मैचों में सिर्फ 18.17 के औसत से दो सौ अठारह रन बनाए हैं।


चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में कोहली और शर्मा का बल्ले से संघर्ष एक बड़ी चिंता का विषय बन गया है, खासकर भारत के साथ जो अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप 2022 खेलने के लिए तैयार है।

 

और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शुक्रवार को मौजूदा सत्र में उनके संघर्षपूर्ण प्रदर्शन पर खुल कर बात की।




विराट ने इस सीजन के 13 मैचों में 113.46 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 19.67 पर दो सौ छत्तीस रन बनाए हैं। आईपीएल के 14 साल में कोहली का यह सबसे खराब प्रदर्शन है। केवल उद्घाटन संस्करण में, उन्होंने इस वर्ष की तुलना में कम रन बनाए थे, हालांकि प्लेऑफ़ में जगह बनाने के लिए आरसीबी के साथ लीग चरण में एक खेल शेष था।




दूसरी ओर, मुंबई इंडियंस के कप्तान ने 12 मैचों में 125.29 की स्ट्राइक रेट के साथ सिर्फ 18.17 पर दो सौ अठारह रन बनाए हैं। टैली में पांच एकल अंकों के स्कोर और डक पर एक आउट होना शामिल है। शर्मा ने अभी तक इस सत्र में अर्धशतक नहीं बनाया है, जहां मुंबई इंडियंस, जो पहले से ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर है, के पास खेलने के लिए दो और मैच हैं। 

 

मिड
डे से बात करते हुए, गांगुली ने कहा कि टी 20 विश्व कप अभी भी बहुत दूर है, वह कोहली और शर्मा के वर्तमान स्वरूप से बेफिक्र हैं और उन्होंने जोरदार वापसी करने के लिए उनका समर्थन किया।

 

मैं रोहित या विराट की फॉर्म को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं। वे बहुत अच्छे हैं...असली बड़े खिलाड़ी। विश्व कप बहुत दूर है और मुझे पूरा विश्वास है कि वे टूर्नामेंट से काफी पहले अच्छी स्थिति में होंगे।"

 

2022 के आईपीएल के बाद, भारत के पास जून में शुरू होने वाले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की प्रतियोगिता के साथ खेलने के लिए चार टी20 श्रृंखलाएं होंगी। इसके बाद आयरलैंड में t2o T20I और इंग्लैंड में तीन और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर में तीन और होंगे, हालाँकि इसे अभी तक BCCI द्वारा स्वीकार नहीं किया गया है।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post