डंकी: शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म सेट से आए फोटो मचा रहे हैं बवाल।

 डंकी: शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी का पहला सहयोगी परोजैकट है।



शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म डंकी के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी करेंगे। फिल्म के सेट से फिल्म निर्माता के साथ मेगास्टार की एक तस्वीर बेहद ट्रेंड में है।

तस्वीर में शाहरुख और राजकुमार हिरानी को सेट पर अन्य सदस्यों के साथ खुशी से पोज देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर को सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को समर्पित कई फैन पेजों द्वारा क्यूरेट किया गया है। डंकी शाहरुख खान और राजकुमार हिरानीस की पहली सहयोगी परियोजना है। फिल्म का निर्माण शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा।




इस साल की शुरुआत में इस परियोजना के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा करते हुए, शाहरुख खान ने अपने पोस्ट में लिखा था: "प्रिय राजकुमार हिरानी सर, आप तो मेरे सांता क्लॉस निकले। आप शूरु करो मैं समय पे पूँछ जाऊंगा। वास्तव में मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा। आपके साथ काम करने के लिए विनम्र और उत्साहित हूं। 22 दिसंबर 2023 को आप सभी के लिए 'डंकी' को सिनेमाघरों में लेकर रहा हूं।"

इसके अलावा शाहरुख खान ने इस साल की शुरुआत में 'पठान' का स्पेन शेड्यूल पूरा किया था। 'पठान' फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। और राजकुमार हिरानी की 'डुंकी' में, तापसी पन्नू इनकी सह-कलाकार हैं।

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post