'क्रिकेट या हॉकी?': कुलदीप यादव के खिलाफ रविचंद्रन अश्विन के स्टांस ने ट्विटर पर मीम-फेस्ट को दी चिंगारी।

आईपीएल 2022: रविचंद्रन अश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान 38 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली।


दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को 2022 इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स को हराकर सीजन की अपनी छठी जीत दर्ज की। 20 ओवर में आरआर को 160/6 तक सीमित करने के बाद, डीसी ने 11 गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा किया, केवल दो विकेट खोकर मिशेल मार्श (89) और डेविड वार्नर (52 *) ने दूसरे के लिए 144 रन की साझेदारी की। कैपिटल्स को घर ले जाने के लिए विकेट।

 इससे पहले, आरआर की बल्लेबाजी पारी में, टीम ने जोस बटलर का शुरुआती विकेट खो दिया क्योंकि वह 7 पर आउट हो गए थे। जैसा कि अपेक्षित था, आरआर ने रविचंद्रन अश्विन को नंबर 3 पर पदोन्नत किया, जो कि इस सीजन में जब भी टीम ने शुरुआती विकेट खो दिया था। पारी में। इस बार, हालांकि, अश्विन ने क्रीज पर एक उपयोगी प्रवास का आनंद लिया क्योंकि उन्होंने 38 गेंदों पर अर्धशतक बनाया और यशस्वी जायसवाल और देवदत्त पडिक्कल के साथ टीम की पारी को स्थिर किया।

अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर खेल में अपने नवाचारों के लिए जाने जाते हैं और अपनी 50 रनों की पारी के दौरान, अश्विन ने चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव का सामना करते हुए एक अजीब दिखने वाले स्टान्स का अभ्यास करने से नहीं शर्माया। अश्विन मैच के 15वें ओवर में आउट हो गए क्योंकि उन्होंने मिशेल मार्श के खिलाफ लॉन्ग ऑफ बाउंड्री की ओर आक्रमण करने का प्रयास किया।



अभिजीत गांगुली पुराने भारतीय क्रिकेटर का अश्विन पर अजीबोगरीब स्टान्स वाला ट्वीट ट्विटर पर मीम-फेस्ट में बदल गया|

और लोगो ने कुछ इस प्रकार की चीज़ें लिखी-



किसी ने कहा की 'गली क्रिकेट' की याद दिलादी|


और किसी ने कुछ ऐसी चीज भी शेयर करी |


आपके इस पर क्या विचार हैं!   जरूर बताए।



*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post